Demo

उधमसिंह नगर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है खबर के मुताबिक बताया जा रहा है कि उधमसिंह नगर के सुभाषनगर में दंपती के बीच विवाद हुआ, पत्नी ने तवे और लकड़ी की फंटी से हमला कर पति को मौत के घाट उतार दिया। आरोपी पत्नी के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

बताया जा रहा है कि घर में चल रहे मामूली विवाद से आक्रोशित महिला ने पति की रोटी सेंकने वाले तवे से पीट-पीटकर हत्या कर दी। जिससे वह लहूलुहान होकर नीचे गिर पड़ा और कुछ समय में ही उसकी मृत्यु हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मृतक के पिता की तहरीर पर आरोपी पत्नी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

प्राप्त हुई सूचना के मुताबिक बुधवार देर रात सुभाषनगर निवासी चंद्रप्रकाश और उसकी पत्नी कंचन के बीच किसी बात पर विवाद हो गया। कंचन ने तवे और लकड़ी की फंटी से चंद्रप्रकाश के सिर पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया, जिससे पति की मौत हो गई। सुबह उसने अपने ससुर शंकर से कहा कि पति को कुछ हो गया है। परिजनों ने जाकर देखा तो चंद्रप्रकाश के नाक और सिर से खून बह रहा था, सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंचे। पुलिस ने जांच पड़ताल कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आरोपी पत्नी कंचन के विरुद्ध धारा 302 के तहत केस दर्ज कर कर लिया गया है।

आपको बता दें कि मृतक के पिता ने बताया की बहु किसी युवक से बात करती थी जिसका पता चद्रप्रकाश को चल गया था। इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया और मृतक नशे का आदि भी था जिस कारण उनकी हर रोज लड़ाई होती रहती थी। मृतक के बगल के कमरे में एक मूक बधिर परिवार रहता है, उन्हें भी विवाद के शोरगुल का पता नहीं चल सका। हमला के दौरान मौत के बाद महिला ने चंद्रप्रकाश को बैड पर लेटा दिया और बृहस्पतिवार सुबह बैड पर ही मृत अवस्था में मिला। कोतवाल ने बताया कि आरोपी कंचन से पूछताछ की जा रही है।

Share.

Leave A Reply