Demo

उत्तराखंड से एक बड़ी खबर सामने आ रही है खबर के मुताबिक बताया जा रहा है कि Social media पर गढ़वाली समुदाय के लोगों को गाली देने के आरोपी को दिल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया गया है आपको बता दें कि उसके विरुद्ध बीती नौ अप्रैल को शहर कोतवाली में केस दर्ज किया गया था। आरोपी पर एसएसपी अजय सिंह ने 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था।

पुलिस के मुताबिक आरोपी जतिन उर्फ खाटू निवासी जट बहादरपुर थाना पथरी जिला हरिद्वार ने Internet Media पर पहाड़ी समुदाय और महिलाओं के विरुद्ध अभद्र टिप्पणी करते हुए संदेश जारी किया था। साइबर सेल की टीम ने इसे देखा। इसके बाद महिला दरोगा निर्मला भट्ट की ओर से शहर कोतवाली में हेट स्पीच को लेकर मुकदमा दर्ज कराया गया। तलाश में आरोपी अपने पतों पर नहीं मिला।

आपको बता दें कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए इनाम घोषित करने के साथ ही लुक आउट सर्कुलर जारी किया गया। शुक्रवार को आरोपी थाईलैंड से दिल्ली एयरपोर्ट पर पहुंचा। इस दौरान उसे गिरफ्तारी कर लिया गया। पुलिस के अनुसार आरोपी के विरुद्ध दून के राजपुर, वसंत विहार और हरिद्वार के रानीपुर थाने में हत्या के प्रयास सहित अन्य धाराओं में मुकदमे दर्ज हैं।

Share.

Leave A Reply