Demo

उत्तराखंड से एक बड़ी खबर सामने आ रही है खबर के मुताबिक बताया जा रहा है कि पंतनगर में तीन दिन पहले हुई बाइक लूट के आरोपियों को पकड़ने की कोशिश में हेड कांस्टेबल जख्मी हो गया। कार में सवार तीन लोग वाहन छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने एक नामजद सहित तीन लोगोे पर जानलेवा हमले सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है।

बताया जा रहा है कि 31 मई की रात एसआई सुरेन्द्र रिंगवाल की अगुवाई में पुलिस और एसओजी टीम सरकारी और निजी वाहन से गश्त कर रही थी। तेल मिल के पास टीम पहुंची तो मुखबिर ने सूचना दी कि पंतनगर थाना क्षेत्र में बाइक लूट की घटना में शामिल अभियुक्त बिना नंबर की ईको स्पोर्टस गाड़ी से डिबडिबा बिलासपुर से रुद्रपुर की तरफ आ रहे हैं। ईको स्पोर्टस को जसकरन निवासी ईसानगर थाना बिलासपुर यूपी चला रहा है। उसके साथ दो अन्य व्यक्ति भी बैठे हुए हैं।

वहीं,इसी बीच एक वाहन तेज गति से हाईवे पर आता दिखाई दिया। जिसे रुकने का इशारा किया तो वाहन चालक और अधिक गति से वाहन को रुद्रपुर की तरफ ले गया। उन्होंने पीछा कर गाबा चौक से आगे काशीपुर रोड फ्लाईओवर के बीच वाहन को सरकारी वाहन और निजी वाहन से घेर लिया। निजी वाहन में बैठे हेड कांस्टेबल भुवन पांडेय और कांस्टेबल विनोद खत्री ने वाहन से उतरकर कार में बैठे अभियुक्तगणों को उतरने के लिए कहा।

वाहन चालक ने निजी वाहन के बोनट को टक्कर मारकर तेजी से जान से मारने की नियत से पुलिस वालों के ऊपर चढ़ाने का प्रयास किया। जिसमे भुवन पांडेय के बाएं हाथ में जान बचाने के चक्कर में चोट लग गई। आरोपी अपने वाहन को गाबा चौक से गल्ला मंडी की तरफ ले गए। पुलिस टीम जब पीछा करते हुए गल्ला मंडी पहुंची तो वाहन ईको स्पोर्टस में बैठे व्यक्ति कार चालक जसकरन और अन्य दो व्यक्ति अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गए।

आपको बता दें कि आरोपियों की तलाश में टीम ने गली मौहल्लों, रेलवे स्टेशन, बस अड्डा आदि सभी संभावित जगहों पर तलाश की, लेकिन इनका कहीं पता नहीं चल पाया। पुलिस ने मौके से बरामद ईको स्पोर्टस कार को जब्त कर सीज कर दिया। आरोपियों के विरुद्ध धारा 307/332/353 आईपीसी के तहत केस दर्ज किया गया है।

Share.

Leave A Reply