Demo

1- हल्द्वानी से एक बड़ी खबर सामने आ रही है खबर के मुताबिक बताया जा रहा है कि हल्द्वानी के कुंवरपुर गौलापार क्षेत्र में एक युवती पर कमेंट करने पर ऑटो चालक, उसके साथी और युवती के परिजनों की बीच मारपीट हो गई। युवती के परिजनों ने ऑटो का शीशा तोड़ दिया। चालक शीशे के पैसे मांगने के लिए साथी के साथ युवती के घर पहुंच गया। इस दौरान जमकर मारपीट हुई। इसके बाद थाने में दोनों पक्षों में समझौता हो गया।

2- वहीं,बनभूलपुरा थाने के सामने रजाई-गद्दों की दुकान में आग लग गई। घटना से आसपास के दुकानदारों में अफरातफरी मच गई। दमकल टीम ने तीन फायर टेंडर की मदद से दो घंटे में आग पर काबू पाया। वहीं,अग्निकांड में रजाई-गद्दे, रुई और 10 हजार की नकदी जल गई।

3- बताया जा रहा है कि रातीघाट-बेतालघाट मोटर मार्ग के हरचानोली के पास रविवार रात पिकअप के खाई में गिरने से दो और लोगों की मौत हो गई। हादसे में 15 लोग घायल हैं। घायलों को पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से बेतालघाट के बाद हल्द्वानी के एसटीएच ले जाया गया। जहां उमेद सिंह (58) पुत्र टीका सिंह निवासी नैनीचक को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया था। वहीं गंभीर रूप से घायल मीनाक्षी बोहरा (15) पुत्री भगवत सिंह निवासी खैराली बंगा और कंचन (16) पुत्री पृथ्वीपाल निवासी पल्सों की हल्द्वानी हायर सेंटर ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई।

4- हल्द्वानी में जून में भी भीषण गर्मी से राहत नहीं मिल रही है। सोमवार को भी उमस भरी गर्मी रही और शहर का अधिकतम तापमान 42 डिग्री सेल्सियस पहुंच गया। न्यूनतम पारा 20.6 डिग्री सेल्सियस, 16 प्रतिशत नमी और 9.5 किमी प्रतिघंटे की रफ्तार से उत्तर पश्चिम से हवाएं चलीं। इस साल 31 मई को पारा 43.6 डिग्री पहुंचा था जो अब तक सर्वाधिक है।

5- आपको बता दें कि कैंचीधाम में 15 जून को लगने वाले मेले में यदि किसी भक्त की अचानक तबीयत बिगड़ गई तो उसे प्राथमिक उपचार के बाद हेलीसेवा के माध्यम से हायर सेंटर भेजा जाएगा। बता दें कि यह बात राज्य अतिथि गृह के सभागार में सोमवार को आयोजित बैठक में कुमाऊं आयुक्त दीपक रावत ने अधिकारियों से कही।

Share.

Leave A Reply